Surguja: तेज आंधी के साथ बारिश ने मतदान में डाला खलल, आंधी की चपेट में आकर टूटा डंगाल, बाल-बाल बचे लोग

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान को लेकर सीतापुर नगर समेत क्षेत्र के लोगो मे काफी उत्साह देखा गया। तेज धूप से बचने सुबह से ही मतदान केंद्र में लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई थी। मतदान केंद्र के बाहर पुरुषों की अपेक्षा महिलाओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही थी। मतदान के लिए लंबी लंबी कतारों में खड़े मतदाता बेसब्री से अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। दोपहर के तीन बजे तक लगभग साठ प्रतिशत हुए मतदान के साथ मतदाताओं की भीड़ काफी हद तक छट चुकी थी। गिने चुने लोग वोट डालने मतदान केंद्र पहुँच रहे थे।

CG Board Result 2024: जारी होने वाला हैं छत्तीसगढ़ बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं रिजल्ट, यहां से देखें स्टूडेंट्स अपना Result

देखिए Video: शख्स ने पैर से डाला वोट, 20 साल पहले इस वजह से खो दिए थे दोनों हाथ

इसी दौरान अचानक मौसम ने करवट ली और  तेज आंधी के साथ जमकर बारिश होने लगी। जिसकी वजह से पोलिंग बूथ में होने वाले मतदान में व्यवधान उत्पन्न हो गया। बारिश के दौरान पोलिंग बूथ में शरण लिए लोगो ने अपना मतदान किया। किंतु जो बारिश के कारण घर से नही निकल सके वो मतदान से वंचित रह गए। जिसकी वजह से मतदान प्रभावित होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

5 साल में Realme ने भारत में बेच दिए इतने सारे फोन, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

CG Breaking News: वोट डालने से पहले हुई बुजुर्ग मतदाता की मौत…प्रशासन की दावे फेल.!

तेज आंधी पानी की चपेट में आकर गिरी डंगाल, बाल बाल बचे

तेज आंधी पानी के दौरान मतदान केंद्र में एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल तेज आंधी पानी की चपेट में आकर वहाँ मौजूद पेड़ का डंगाल टूटकर टेंट के ऊपर गिर गया। जिसकी वजह से धूप से राहत दिलाने वहाँ लगाया टेंट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही की उस दौरान टेंट के नीचे कोई मौजूद नही था। बारिश से बचने लोग मतदान केंद्र में जाकर शरण ले ली थी। जिसकी वजह से लोग बाल-बाल बच गए वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

देखिए Video: वोटिंग की पॉजिटिव खबर: व्हील चेयर पर मतदान करने पहुंचा दिव्यांग; बातें सुनेंगे तो खुद को वोट डालने से नहीं रोक सकेंगे

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान काफी शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ। मतदान के दौरान कही कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए मतदान केंद्रों में सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी।