अम्बिकापुर : 1.10 लाख की ब्राउन सुगर के साथ महिला समेत 2 गिरफ़्तार… ग्राहक की कर रहे थे तलाश

अम्बिकापुर। सरगुजा को नशा मुक्त जिला बनाने के लिए पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा जारी है। सरगुजा पुलिस द्वारा नशे के कारोबार को जड़ से मिटाने.. नशे के सौदागरों व मादक पदार्थों की ख़रीद-बिक्री करने वालों की धरपकड़ जारी है। सरगुज़ा एसपी टीआर कोशिमा व एएसपी ओम चंदेल के नेतृत्व में नशे की रोकथाम के लिए विशेष पुलिस टीम गठित की गई है। जिनके सहयोग से पुलिस द्वारा अबतक नशे के विरुद्ध कई कार्यवाही की गई है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को अम्बिकापुर कोतवाली पुलिस व स्पेशल टीम की ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए ब्राउन सुगर के साथ एक युवक और एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक अम्बिकापुर शहर के कंपनी बाजार निवासी सौरभ देवब्रत सिंह है। जो पुलिस लाईन धर्मशाला के पास ब्राउन सुगर बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा था। जिसे पुलिस ने ब्राउन सुगर के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा ब्रह्मपारा निवासी पूर्णिया नामदेव नाम की महिला को भी ब्राउन सुगर के साथ गिरफ़्तार किया गया है। जो ग्राहक की तलाश में थी।

आरोपी युवक के कब्जे से 3.5 ग्राम ब्राउन सुगर बरामद किया गया है। जिसकी कीमत 50 हजार बतायी गयी है। वहीं महिला के कब्ज़े से 5.19 ग्राम ब्राउन सुगर बरामद किया गया। जिसकी क़ीमत 60 हज़ार रुपये है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक व महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।