जनक पाठक के खिलाफ बलात्कार का आरोप दर्ज करवाने वाली पीड़िता पहुंची राज्यपाल के पास.. ASP पर लगाए मारपीट कर धमकाने के आरोप.. अपनी जान का बताया खतरा..

रायपुर. जांजगीर के पूर्व कलेक्टर जनक पाठक के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज करवाने वाली पीड़िता राजधानी रायपुर पहुंच और राजभवन में राज्यपाल अनुसुईया उईके से मुलाकात की. पीड़िता ने जांजगीर की महिला ASP मधुलिका सिंह पर मारपीट कर धमकाने के संगीन आरोप लगाये और अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है.

राजयपाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी डीएम अवस्थी को राजभवन बुलवाकर पीड़िता के लगाये आरोपो की बारीकी से जांच करने के निर्देश दिए. जिसके बाद डीजीपी ने एसपी पीटीएस राजश्री मिश्रा और एएसपी IUCAW वर्षा मिश्रा को जांच का जिम्मा सौंपा. पीड़िता ने कल IUCAW आफिस में करीब 5 घंटे अपने लिखित बयान दर्ज कराए थे. जांजगीर पुलिस को कलेक्ट्रेट के CCTV में घटना दिनांक को पीड़िता के कलेक्ट्रेट आने के फुटेज मिले है.

पुलिस महिला के कॉल डिटेल और सोशल मीडिया में हुई चेटिंग की जांच में जुटी है. बयान दर्ज करवाने के बाद पीड़ित महिला को सशस्त्र महिला गार्ड्स के साथ देर रात उसके गृह ग्राम रवाना किया गया. गौरतलब है कि FIR दर्ज होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टर को निलंबित करने चीफ सेकेट्री को आदेश दिए है.