मानसिक रूप से कमजोर युवक दिवाकर कुमार लापता.. जानकारी देने वालों को 25 हज़ार देने की बात कही..

रायपुर. महालेखाकार कार्यालय रायपुर छत्तीसगढ़ में कार्यरत वरिष्ठ लेखापाल प्रभाकर कुमार और उनके परिवार के लिए 18 जून काफी कष्टदायक रहा. एक तरफ जहाँ उनके भाई दिवाकर कुमार (उम्र- 31 वर्ष, लंबाई- 5’6″) जो मानसिक रूप से पीड़ित हैं, सुबह से लापता हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बीमार माँ, बेटे के लापता होने से और बीमार हो गई हैं.

आपको बता दें कि प्रभाकर का लाइफ सामान्य नहीं रहा है. नौकरी, बीमार माँ और मानसिक रूप से पीड़ित भाई के साथ परिवार चलाना आसान नहीं है, इस सबके बाबजूद वह लड़का हमेशा मुस्कुराते हुए, आपको दिखेगा. लेकिन 18 जून की सुबह, जब से उनके भाई के लापता होने का पता चला, पूरा परिवार परेशान हो गया है, उनकी माँ और खुद प्रभाकर ने खाना छोड़ दिया है और हरसंभव भाई को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं.

अतः तमाम पाठकों से विनम्रता से निवेदन कि दिवाकर कुमार (उम्र- 31 वर्ष, लंबाई- 5’6″) से संबंधित कोई भी सूचना मिले तो इस पते “चंदन प्रोविजन स्टोर, निकट बालाजी हॉस्पिटल, दुबे कालोनी मोवा रायपुर, मो.- 7974183119 या 6209334756” पर देकर संकट की इस घड़ी में हम परिवार को मदद करें. प्रभाकर की जानकारी देने वालों को पुरस्कार स्वरूप 25 हज़ार रुपये भी दिया जायेगा.