शिक्षक ने की छात्र की बेदम पिटाई.. बाई की मदद कर रहा था छात्र..

अम्बिकापुर  शासकीय माध्यमिक शाला खैरबार में एक छात्र की पिटाई के बाद परिजनों ने हंगामा मचा दिया.. दरअसल स्कूल के शिक्षक आर बी राय पर आरोप है की उन्होंने कक्षा आठवीं के छात्र हर्षित सोनी की बेवजह पिटाई कर दी.. पिटाई भी इतनी की छात्र गिन नहीं सका की कितने घूंसे मारे गए है.. लेकिन छात्र को रसीद किये गए एक दो झापड़ उसने गिन लिए है..

हर्षित सोनी जो इस स्कूल में कक्षा आठवीं में पढता है उसे स्कूल के इस शिक्षक ने पीटा है.. हर्षित का कहना है की स्कूल की बाई ने उसे ऊपर रखे निरमा को निकालने को कहा और वह जैसे ही निरमा निकालने लगा शिक्षक ने बिना कुछ सुने ही उसकी पिटाई शुरू कर दी और इतना पीटा की छात्र गिनती भी भूल गया की उसे इतने घूंसे मारे गए.. लेकिन एक दो झापड़ की गिनती छात्र को याद है..

घटना के बाद हर्षित के परिजन स्कूल पहुच गए और स्कूल में जमकर हंगामा मचाया.. हर्षित की माँ निशा सोनी ने बताया की रोज की तरह हर्षित आज भी दस बजे स्कूल आया और दस मिनट बाद ही रोते हुए घर आ गया और बताया की बिना किसी गलती के गुरूजी ने उसे पीटा है.. वही बेटे की पिटाई के बाद हर्षित की माँ का आक्रोश इतना अधिक है की वो हर हाल में शिक्षक पर कार्यवाही चाहती है..

लेकिन आरोपी शिक्षक इस मामले में कुछ और ही कहानी बता रहे है.. वो यह कहते है की ऊपर चढ़ा हुआ था तो मै डांट डपट कर उसे नीचे उतार दिया.. और यह पूछे जाने पर की आपने मारा है या नहीं गुरूजी कहते है की उतना नहीं मारा हूँ.. अपने सो तरह के बयान में फंस चुके गुरु जी ने उसके बाद छात्र पर ही चोरी का इल्जाम मढ दिया..और बताया की वो बच्चे को पहचनाते नहीं थे और उन्हें लगा की कोई चोरी करने खिड़की में चढ़ा है..

बहरहाल घर से स्कूल पहुचे गुरूजी ने घर का गुस्सा छात्र पर निकाल दिया और उसकी पिटाई कर दी.. लेकिन पीटने वाले बेचारे हर्षित का क्या कसूर था वो तो काम वाली बाई की मदद करने खिड़की में चढ़ा था.. लेकिन हर्षित के साथ तो नेकी कर दरिया में डाल वाली कहावत सच हो गई.. अब हर्षित के परिजनों को आरोपी शिक्षक पर कार्यवाही का इन्तजार है..