मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ड्राइवर ने डॉक्टर पर मारपीट का लगाया आरोप.. सीएमएचओ पुत्र के ख़िलाफ़ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत!

अम्बिकापुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ड्राइवर ने एक डॉक्टर पर मारपीट का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी में हुई है..और अब पुलिस इस घटना की शिकायत की जांच के बाद एफआईआर दर्ज करने की बात कह रही है.

जानकारी के अनुसार पूरा मामला सोमवार देर रात का है. जब रात के 11 बजे अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो डिलीवरी केस आए.. और अस्पताल का सरकारी ड्राइवर विवेक पाण्डेय.. डॉ आदित्य सिसोदिया और स्टाफ़ को लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंचा. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉ आदित्य सिसोदिया सहित सभी डॉक्टर और स्टाफ़ अंदर चले गए.. ग़ौरतलब है कि डॉ आदित्य सिसोदिया, सीएमएचओ पीएस सिसोदिया के पुत्र है.

इसी दौरान ड्राइवर विवेक पाण्डेय का आरोप है कि डॉ आदित्य सिसोदिया ने उनके साथ मारपीट की है.. जिसकी शिकायत मणिपुर चौकी में दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं किया है.

इस संबंध में एएसपी ओम चंदेल ने बताया कि मणिपुर चौकी में इस मामले की शिकायत मिली है. प्रारंभिक जांच में स्पष्ट नहीं हो पा रहा है की मारपीट हुआ है. इस मामले में मैंने खुद वहां के लोगों से पूछताछ की.. तो पता चला ड्राइवर ड्यूटी के दौरान कहीं चला गया था.. और उसके वापस आने के बाद डॉक्टर ने थोड़ी डांट डपट की थी.. लेकिन फिर भी शिकायत पर गंभीरता से जांच की जा रही है.