वीडियो : रिश्तों को शर्मसार करने वाला जेठ गिरफ्तार.. बहू के साथ 8 महीनों से कर रहा था दुष्कर्म..

रायपुर. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक जेठ अपने बहु को जान से मारने की धमकी देकर पिछले 8 महीने से दुष्कर्म कर रहा था. अब जाकर जिसकी शिकायत पीड़िता ने आरंग थाने में दर्ज करवाई है. यह मामला रायपुर जिले के आरंग के काकदेही गांव का है.

आरंग थाना प्रभारी लेखधर दीवान के अनुसार पीड़ित महिला की शादी 3 साल पहले गांव के ही युवक से हुई थी. महिला अपने ससुराल में संयुक्त परिवार में रहती है. पीड़िता के अनुसार उसका जेठ शुरुआत से ही उसे गंदी नियत से देखा करता था. घर मे जब महिला का पति नही रहता तब वह उसे डरा धमकाकर उसके साथ ज़बरदस्ती करता था.

इतना ही नहीं पीड़ित महिला के जेठ ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ लगभग 8 महीनों तक दुष्कर्म किया. जब जेठ की दरिंदगी महिला के बर्दाश्त से बाहर हो गई तब पीड़िता ने अपनी आपबीती पति और परिवार वालो को बताई जिसके बाद पीड़िता ने आरंग थाना में आरोपी जेठ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित महिला की शिकायत पर आरंग पुलिस ने आरोपी जेठ के विरुद्ध धारा 376, 450, 506 के तहत अपराध दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. और डॉक्टरी मुलाहिजा करवाकर उसे आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय भेज दिया गया है.