नशेड़ियों का आतंक: घर के बाहर खड़ी कार को किया क्षतिग्रस्त… दहशत में नगरवासी.. पुलिस की कार्यशैली पर सवाल..



अम्बिकापुर/सीतापुर/अनिल उपाध्याय: देर रात नशे में धुत दहशतगर्दों ने नगर में जमकर आतंक मचाया। इस दौरान दहशतगर्दों ने नगर में घूम घूमकर घर के बाहर खड़ी कार में पत्थरबाजी कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। देर रात हुई इस घटना से नगरवासी काफी दहशत में है। उन्हें अपने जानमाल की चिंता सताने लगी है। वही इस घटना के बाद से मूकदर्शक बनी पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो गए है। लोगो ने कहा कि पुलिस अगर रात्रिगश्त पर होती तो शायद ये घटना नही घटता।

गौरतलब है कि देर रात अज्ञात दहशतगर्दों ने नशे में धुत होकर नगर में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान उन्होंने अग्रसेन भवन के सामने नेशनल हाईवे से सटे राजकुमार अग्रवाल के घर के बाहर खड़ी कार को पत्थरबाजी करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया। दहशतगर्दों का आतंक यही नही रुका। उन्होंने यहाँ पत्थरबाजी करने के बाद दहशतगर्द हाईस्कूल के सामने पहुँचे। जहाँ उन्होंने मुख्य मार्ग के किनारे खड़ी अरविंद अग्रवाल की गाड़ी एवं गौरवपथ में खड़ी एक अन्य गाड़ी पर भी बेखौफ होकर पत्थरबाजी की और उसका काँच फोड़ दिया। नगर के मुख्य मार्ग में दहशतगर्दों द्वारा देर रात मचाये गए आतंक से नगरवासी काफी दहशत में है।

इस घटना के बाद घर के बाहर वाहन खड़ी करने वाले लोगो में अपने जानमाल की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। वही इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे गए है। लोगो का कहना है कि शहर के बीच घटी ऐसी घटना से नगर में अराजक स्थिति निर्मित होती जा रही है। अगर रात में पुलिस की टीम गश्त कर रही होती तो शायद दहशतगर्द बेखौफ होकर इस घटना को अंजाम नही दे पाते। उन्होंने पुलिसिया कार्यशैली में कसावट लाते हुए नगर में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने की माँग की है।

इस संबंध में थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने कहा कि थाने में इस संबंध में कोई सूचना नही दी गई है। फिर भी इसकी जांच कर दोषियों की धरपकड़ की जायेगी।