माँ की ममता का खौफ़नाक रूप…पहले अपने तीन मासूमों को ऐसे उतारा मौत के घाट.. फिर खुद खाया जहर और पति को फसाने पहुंच गई सरपंच के पास..

अम्बिकापुर. सरगुजा जिले में निर्दयता का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक मां ने अपने ही 3 बच्चों को कुएं में डाल दिया. यह मामला ग्राम माजा राजा काटेल का है, जिसमें मौके पर पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी, थाना प्रभारी पूरे दलबल के साथ पहुंचे मौके का निरीक्षण किया गया और सूक्ष्म जांच करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिया गया.

दरअसल लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आज दिन बुधवार को दोपहर लगभग एक और दो के मध्य माजा राजा कटेल के निवासी जमशेद उम्र लगभग 30 वर्ष और उसकी पत्नी शाहिना जुबेदा उम्र लगभग 28 वर्ष के मध्य आपसी विवाद हुआ. उसके पश्चात पत्नी शाहिना जुबेदा के द्वारा तीनों बच्चों जिसमें 6 वर्ष पुत्री नगमा 4 वर्षीय पुत्र आशिक डेढ़ वर्षीय पुत्र आसिफ को लेकर घर से लगभग डेढ़ 2 किलोमीटर आगे जंगल की ओर ले गई वहीं एक कुएं में तीनों बच्चों को धक्का देकर गिरा दिया.

जिसके बाद जहर खाकर सरपंच के पास पहुंच बताने लगी कि आपसी विवाद के कारण पति पत्नी के बीच में मेरे पति के द्वारा मेरे बच्चों को उक्त कुएं में डाल दिया गया है. जब सरपंच ने देखा उस बच्चे को तो उसकी भी मौत हो चुकी थी. तत्पश्चात उसके घर में खबर पहुंचाने पर पता चला कि उसके पति को इस सब की खबर ही नहीं है. तत्पश्चात उसके परिजन थाना में इसकी सूचना दिया गया तभी आनन-फानन में उसके पिता-पुत्र मौके पर कुएं के पास पहुंच शव को निकाल कर देखा तो बच्चे हुए दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. इसके साथ ही जहर खाने के कारण युवती की हालत नाजुक होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मां के द्वारा की गई तीनों बच्चे का हत्या का कारण का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी हुई है.

img 20200408 190950889516342428206958