छत्तीसगढ़: गांजा और 20 लीटर शराब के साथ चार गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई..

छत्तीसगढ़ः बिलासपुर के कोटा पुलिस ने एक किलो गांजा और 20 लीटर शराब के साथ चार लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने मामले में एनडीपीएस और आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

कोटा थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि सुदनपारा निवासी रामकुमार मरावी अपने घर से गांजा बेच रहा है। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवक पुलिस को गुमराह करने लगा। कड़ाई से पूछताछ में युवक ने गांजा बेचना स्वीकार कर लिया। युवक की निशानदेही पर एक किलो गांजा जब्त कर NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं, सुदनपारा निवासी रोहित मरावी के कब्जे से सात लीटर, योगेश कुमार राजपूत सात लीटर और करगीखुर्द निवासी मंगल सिंह राजपूत के कब्जे से छह लीटर महुआ शराब जब्त की गई है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

अवैध शराब की खुलेआम बिक्री होती है। यहां पर पुलिस दिखावे की कार्रवाई करती है। इसके कारण अवैध शराब बेचने वाले यहां धड़ल्ले से अपना व्यापार कर रहे हैं। मोहल्ले में गनियारी और आसपास के गांव से शराब लाकर बिक्री की जाती है। इसकी जानकारी पुलिस को है। कई मामलों में पुलिस के पकड़ में आने के बाद शराब बेचने वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। इसके बाद भी पुलिस यहां कार्रवाई नहीं कर पा रही है। आसपास के गांव से भी लोग यहां पर महुआ शराब पीने के लिए आते हैं।