सूरजपुर : भाजयुमो शहर मंडल की टीम में संस्कार अग्रवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, शहर महामंत्री का मिला दायित्व, कहा- हर जिम्मेदारी पर उतरूंगा खरा!

सूरजपुर : भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल, महामंत्री राजेश अग्रवाल महलवाला की सहमति पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रविन्द्र भारती व भाजपा शहर मंडल के अध्यक्ष अजय अग्रवाल के अनुशंसा से भाजयुमो शहर मंडल के अध्यक्ष किशन देवांगन ने सूरजपुर शहर मंडल टीम की घोषणा किया है, जिसमें छात्र राजनीति में अपनी सक्रिय कार्यशैली से संगठन में अहम सदस्य बतौर पहचान स्थापित करने वाले संस्कार अग्रवाल को भाजयुमों टीम में शहर मंडल का महामंत्री नियुक्त किया गया है।

संस्कार को मिले इस अहम दायित्व पर समर्थको सहित युवा वर्ग में हर्ष व्याप्त है। आपको बता दें की इससे पूर्व संस्कार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में जिला कार्यकारिणी सदस्य, नगर उपाध्यक्ष के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र में मारवाड़ी युवा मंच सूरजपुर शाखा के सचिव बतौर अपनी सक्रिय व पूर्ण निष्ठा कार्यशैली सें ना केवल सूरजपुर वरन सरगुजा संभाग में युवाओं में लोकप्रिय हैं, इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले आर्थिक रूप से कमजोर प्रतिभावान छात्रो का अध्ययन कार्य में लगातार हर तरह से सहयोग करनें सें समाज के सभी वर्ग में अपनी पहचान बरकरार रही है।

इस अहम दायित्व भाजयुमो संगठन में मिलने पर चर्चा करनें पर उन्होंने कहा कि भाजपा की विचारधारा समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास हेतु शिक्षा सबसे अहम माध्यम है, इसके लिए लगातार छात्र संघ के तमाम दायित्व निर्वहन के दरम्यान गांव हो या शहरी क्षेत्रों के छात्रों को प्रेरित करने के साथ ही उनकी जरूरतों पर यथासंभव सहयोग करनें सें सभ्य व विकसित समाज निर्माण की आधारशिला होने के सिद्धांत पर अमल करते हुए कार्यरत हूं, वर्तमान में संगठन द्वारा भाजयुमों शहर मंडल कार्यकारिणी में जो जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसमें अपनी सभी जवाबदेहीता को पूर्ण करने के साथ ही युवाओं को संगठित कर सक्रिय भाजयुमों संगठन के साथ-साथ विचारधारा के प्रसार पर कार्य कर सभी जिम्मेदारी पर खरा उतरेंगे।