Breaking : मंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार समेत तीनों आरोपी को मिली जमानत, MLA बृहस्पत सिंह के सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी पर हमले का था आरोप

अम्बिकापुर मे रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह के सुरक्षाकर्मियो के वाहन पर हमले के आरोप मे गिरफ्तार तीनो आरोपियो को आज जमानत मिल गई है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के पारिवारिक सदस्य वीरभद्र सिंह ‘सचिन’ समेत तीनो आरोपियो को जिला एंव सत्र न्यायाधीश के कोर्ट से जमानत मिली है।

दरअसल बीते शनिवार को रामानुजगंज विधायक ने अपने सुरक्षाकर्मियो के काफिले के ड्रायवर से कोतवाली थाने मे ये शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी वीरभद्र सिंह ‘सचिन’ और उनके अन्य दो साथियो ने शहर के बंगाली चौक के पास उसके वाहन को रूकवाकर सुरक्षाकर्मियो औऱ ड्रायवर से जाति सूचक गाली-गलौज मारपीट औऱ वाहन पर हमले किया था।

जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने सरगुजा रेंज आईजी औऱ एसपी की मौजूदगी मे विधायक के सामने ही तीनो आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 341, 186, 294, 506, 353 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआऱ दर्ज कर लिया था और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने रात मे ही तीनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया था और अगले दिन रविवार को तीनो को न्यायिक अभिरक्षा मे भेज दिया गया था। जिसके बाद से बृहस्पत सिंह ने स्वास्थ मंत्री से अपनी जान को खतरा बताकर पालिटिकल माईलेज भी लिया था। हांलाकि आज विधानसभा मे बृहस्पति सिंह के माफी मांगने के बाद मामले का लगभग पटाक्षेप हो गया है औऱ दूसरी तरफ आज न्यायालय ने भी तीनो आरोपियो को जमानत भी दे दी है।

इधर जेल से निकलने के बाद मामले के आऱोपी लुण्ड्रा जनपद उपाध्यक्ष और स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव के पारिवारिक सदस्य वीरभद्र सिंह का समर्थको ने आतिशी स्वागत किया और वीरभद्र सिंह ने कहा कि मामले मे वो पार्टी फोरम मे बात करने के बाद प्रेस कांफ्रेस करेंगे। उसमे आगे की बात मीडिया के सामने रखी जाएगी।

“आज न्याय दिवस है और मुझे न्याय मिला बहुत बड़ी बात है। ये एक तरीके से सोंची समझी साजिश थी। जिसमे मुझे फंसाया गया था। हम प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे। इसके आगे भी हम बात करेंगे। हम अपनी बातों को कांग्रेस कमेटी के सामने रखेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी के सामने। मैं भी कांग्रेस कमेटी का पदाधिकारी हूँ, कार्यकर्ता हूँ। मैं सबसे पहले कांग्रेस कार्यालय में बात रखूंगा। फ़िर आप लोगों के सामने सारी बातें साझा करूँगा।”

वीरभद्र सिंह ‘सचिन’, जनपद उपाध्यक्ष लुंड्रा