देश मे बढ़ती महंगाई के ख़िलाफ़ काँग्रेसियों का सांकेतिक चक्काजाम… केंद्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश मे बेकाबू होती महंगाई के विरुद्ध प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर ब्लॉक काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष तिलक बेहरा के नेतृत्व में काँग्रेसियों ने नेशनल हाईवे में पाँच मिनट का सांकेतिक चक्काजाम किया। चक्काजाम के दौरान हाथों में तख्तियां लिए काँग्रेसियों ने महंगाई के लिए मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराते हुए केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्ष तिलक बेहरा, मंत्री प्रतिनिधि संदीप गुप्ता एवं बदरुद्दीन इराकी ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण पेट्रोलियम उत्पादों सहित खाद्यतेल एवं आवश्यक वस्तुओं के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। आज पूरा देश महंगाई की मार झेल रहा है महंगाई की वजह से देश की जनता का हाल-बेहाल है किंतु मोदी सरकार पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है। क्रूड ऑयल की कीमत कम होने के बाद भी पेट्रोल,डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि इस बात को दर्शाता है कि केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह तानाशाह हो गई है देश की जनता से इस सरकार का कोई लेना देना नही है। ऐसी तानाशाह और विफल सरकार का काँग्रेस कमेटी पुरजोर विरोध करती है अभी तो सांकेतिक चक्काजाम किया गया है अगर मोदी सरकार महंगाई कम नही करती है तो भविष्य में इससे भी उग्र आंदोलन किया जायेगा।

इस अवसर पर डीडीसी बलमदीना निराला, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमदान कुजूर, सुखदेव भगत, बॉबी वाधवा, अनिल निराला, नरेश बघेल, शरद गुप्ता, एनएसयूआई अध्यक्ष राहुल गुप्ता, लक्की सोनी, किरण कुमार, बहोरन राम सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।