क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागकर कोरोना पॉजिटिव परिवार से मिलने पहुंचा घर.. अपराध दर्ज.. सुरक्षा व्यवस्था पर खड़े हो रहे सवाल..

बालोद. क्वॉरेंटाइन सेंटर के नियमों का उल्लंघन कर एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव के भागने का मामला सामने आया है. दरअसल दल्लीराजहरा में मिले कोरोना पॉजिटिव युवक के खिलाफ दल्लीराजहरा थाने में मामला दर्ज किया गया है. क्वारनटाइन सेंटर के नियमो का उल्लंघन कर सेंटर से बाहर जाकर क्वारनटाइन के दौरान घर जा के घर वालो से मिलना के मामले में धारा 188,269,और 270 के तहत हुआ मामला दर्ज हुआ है. युवक के संपर्क हिस्ट्री की जांच में यह खुलासा. बालोद जिले में अब तक कोरोना के मामले मिल चुके हैं.

क्वॉरेंटाइन सेंटर से इस तरह कोरोना पॉजिटिव पेशेंट के भाग जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जोकि सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर करते हैं. इतने गंभीर मामले पर भी प्रशासन बिल्कुल भी सतर्क नहीं दिखाई दे रहा है. प्रदेश के कई जगहों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागने की खबर सामने आती है. यदि प्रशासन द्वारा क्वॉरेंटाइन सेंटर्स में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैनात की गई है तो फिर इस तरह के मामलों को किस तरह अंजाम दिया जा रहा है जो एक प्रश्नचिन्ह बना हुआ है.