दिनदहाड़े पांच साल के बच्चे का हुआ अपहरण..परिजनों का रो -रो कर बुराहाल..अब CM हाऊस ले रहा पल -पल की अपडेट..

दुर्ग..राज्य के सबसे वीवीआईपी जिले के रूप में प्रसिद्ध दुर्ग में एक बार फिर ऐसा घटनाक्रम घटित हुआ है..जिसको लेकर पुलिस परेशान है..और सीसीटीवी फुटेज खंगालने से लेकर अबतक पुलिस ने जिले में ही नही बल्कि पड़ोसी जिलो में भी नाकेबंदी कर दी है..वही सीएम हाउस भी इस घटनाक्रम की पल -पल की अपडेट ले रहा है..

जानकारी के मुताबिक आज सुबह धनोरा के रहने वाले चन्द्रशेखर साहू के 5 वर्षीय पुत्र मौलिक का अज्ञात लोगो ने अपहरण कर लिया है..मौलिक आज सुबह रोज की तरह स्कूल जाने के लिए स्कूल वैन में सवार होकर अपने घर से निकला था..इसी बीच दो मोटरसायकल सवार लोगो ने स्कूल वैन को रास्ते मे ही रोककर मौलिक को जबरदस्ती अपने साथ ले गए है…जिसके बाद वैन चालक ने इसकी सूचना मौलिक के पिता को दी..और उसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा.. और पुलिस अब मौलिक की खोजबीन कर रही है..

बता दे कि मौलिक बोरसी कालोनी में स्थित द रियल किड्स पब्लिक स्कूल पढ़ता है..और पुलिस ने इस घटनाक्रम से सम्बंधित एक सीसीटीवी फुटेज मिली है..जिसमे दो मोटरसायकल सवार मौलिक को अपने साथ ले जाते दिखाई दे रहे है..जिसके बाद से जिले में ही नही बल्कि पड़ोसी जिलो में भी नाकेबंदी कर दी है..और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गृह जिले में हुई इस घटना के बाद इस समूचे घटनाक्रम पर सीएम हाऊस नजर बनाए हुए है..