क्वॉरेंटाइन सेंटर में फिर एक मौत.. 20 वर्षीय युवती ने तोड़ा दम.. सेंटर में मौत के लगातार मामले आ रहे सामने..

बालोद. क्वारनटाईन सेंटर में फिर एक मौत का मामला सामने आया है. तेलांगना राज्य से आई हुई 20 वर्षीय युवती अनुपमा की तबियत खराब होने से मौत हो गई है. यह मामला डौंडी क्षेत्र के पचेड़ा गांव का है. जहां युवती को क्वारनटाईन सेंटर में रखा गया था. अनुपमा तेलांगना से 17 मई को आकर गांव के ही क्वारनटाइन सेंटर में रह रही थी.

युवती की तबियत अचानक बिगड़ने पर उसे बालोद कोविड 19 अस्पताल लाया गया था. जिसके बाद उसकी हालत में सुधार नही होने पर उसे राजनांदगांव रिफर किया गया. राजनांदगांव में हालात बिड़गने के बाद रायपुर फिर अनुपमा को रायपुर रिफर किया गया. रायपुर ले जाते वक्त रास्ते मे ही अनुपमा ने दम तोड़ दिया. हालाकि युवती का कोरोना सेम्पल का रिपोर्ट आना अभी बाकी है. रिपोर्ट आने के पहले ही युवती का अंतिम संस्कार किया गया. परिजनों सहित कई ग्रामीण युवती के अंतिम संस्कार में मौजूद थे.

इस मामले में प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही साफ तौर पर सामने नजर आ रही है. प्रदेश में क्वारनटाईन सेंटर में मरने वालों की संख्या में निरंतर वृद्धि देखी जा रही है. जिसे लेकर शासन प्रशासन मौन है. छत्तीसगढ़ में जहां कोरोना वायरस थमता नजर आ रहा था वहीं आज की स्थिति में इस वायरस का विस्फोट हो रहा है. प्रतिदिन 40 से 45 नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं बात की जाए क्वॉरेंटाइन सेंटर के व्यवस्थाओं की तो कभी मौत की खबर तो कभी बदसलूकी और मारपीट की खबर सामने आती है.