चपरासी ने बैंक के अंदर फांसी लगाकर की खुदकुशी… पंखे से लटका मिला शव.. सुसाइड नोट भी मिला

राजनांदगांव जिले में बीते शनिवार रात चपरासी ने बैंक के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चपरासी का शव कमरे के पंखे में लटका हुआ मिला था। लोगो ने जब शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वही मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। इसके काम के तनाव के चलते जान देने की बात कही है। मामला घुमका थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार घुमका निवासी ढाल सिंह (27 वर्ष) छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक की स्थानीय शाखा में चपरासी था। शनिवार को सभी लोग काम खत्म करने के बाद देर शाम करीब 7-8 बजे घर चले गए। रात में ग्रामीणों ने देखा कि बैंक का ताला खुला है। चोरों के संदेह में ग्रामीणों ने बैंक में झांक कर देखा तो अंदर पंखे से ढाल सिंह का शव लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस को मौके से 4 लाइन का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें ढाल सिंह ने काम के तनाव के चलते खुदकुशी करने की बात कही है। सुबह बैंक प्रबंधक व अन्य कर्मचारी भी पहुंच गए। पुलिस उनके साथ ही परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।