छत्तीसगढ़ : सुनसान इलाक़े में युवती को कार से फेंककर भागा युवक, पुलिस ने ये आशंका जताई

राजधानी रायपुर में सुबह एक युवती को कार से फेंककर युवक तेजी से फरार हो गया। कार से युवती को फेंकता देख प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को एंबुलेंस से इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है। युवती की उम्र 18 से 20 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस इस मामले में रेप या अपहण की आशंका जता रही है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

उरला थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह एक युवती को महामाया स्टील कंपनी के पास उल्लास अरोड़ा रोड के बीच में एक युवक कार से फेंककर तेजी से कार चलाते हुए फरार हो गया। कार पर सवार आरोपी के फरार होते ही वहां पहुंचे लोगों ने युवती को बेहोशी की हालत में देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे 112 में तैनात आरक्षक क्षेत्र मणि यादव और चालक मान सिंह बघेल ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई। एम्बुलेंस के पहुंचने तक डायल 112 की टीम बारिश में भीगते युवती को छाते से बचाकर रखा। युवती को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उरला थाना प्रभारी ने बताया कि जिस जगह पर युवती को बेसुध हालात में छोड़ कर गया है, वह सुनसान इलाका है। उस इलाके में ज्यादातर मजदूर वर्ग के लोग रहते हैं। लिहाजा अरोपी ने इस जगह को चुना होगा और युवती को छोड़ कर चला गया। प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया रेप या अपहरण की आशंका लग रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। युवती के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।