झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम भूपेश को लिया आड़े हाथ कहा ‘चार्ज सीटेज मुख्यमंत्री’

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में बीजेपी ने आज विधानसभा का घेराव किया इसमें शामिल होने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी रायपुर पहुंचे और पिरदा में बीजेपी की आयोजित सभा में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

रघुवर दास ने कहा- आज के घेराव से स्प्ष्ट हो गया जनता सरकार बदलने का आह्वान कर रही हैं। (BJP PRADARSHAN) आवास विहीन लोगो के लिए पीएम ने संकल्प लिया उन्हें घर बनाकर देंगे। केंद्र राज्य के साथ मिलकर घर देने में काम करे। लेकिन छत्तीसगढ़ में पीएम आवास नही दिया। यह चार्ज सीटेज मुख्यमंत्री हैं। गरीब विरोधी सरकार है। जब बीजेपी सरकार छतीसगढ़ में थी 7.5 लाख बेघर के लिए घर बनाने का काम की थी। रघुवर दास ने कहा – कांग्रेस की सरकार बताये 4.5 साल हो गए आपने कितना आवास दिया? चार्ज सीटेज मुख्यमंत्री के शासनकाल में अब तक सर्वे सूची नही बना पाई, गरीबों के लिए बनाई योजना यहां लागू नही किया जा रहा।

छत्तीसगढ़ की माटी में बात करने वाला छत्तीसगढ़ का तिनका तिनका बीचोली के हवाले कर दिया। जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर खजाना भर रही। ये सरकार ने एक परिवार की बेटी के लिए 1 करोड़ के गुलाब का फूल बिछाने का काम किया। यहां की सरकार झारखण्ड़ में भी शराब कोल सिंडिकेट बेचने का काम कर रहे हैं।

इसके साथ ही रघुवर दास ने झारखंड की सरकार को भी घेरा और कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार जैसा काम कर रही है वैसे ही झारखंड की सरकार भी काम कर रही है गरीबों की कमाई को लूटा जा रहा है। उसके बाद रघुवर दास ने मंच से ऐलान किया कि बैरिकेडिंग तोड़कर सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा तक पहुंचना है।