CG News: 23 फरवरी को नए राज्यपाल का शपथ ग्रहण समारोह, तैयारी को लेकर मुख्य सचिव ने ली महत्वपूर्ण बैठक

Raipur: छत्तीसगढ़ राज्य के मनोनीत राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन के 23 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों के संबंध में मुख्य सचिव अमिताभ जैन की अध्यक्षता में आज शुक्रवार को मंत्रालय महानदी भवन में बैठक सम्पन्न हुई। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को राज्यपाल के आगमन पर एयरपोर्ट पर स्वागत सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है। बैठक में राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बैठक व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था सहित तमाम व्यवस्थाओं की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों से विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में शपथ ग्रहण समारोह के मिनट टू मिनट कार्यक्रम, शपथ ग्रहण समारोह में सम्मानीय अतिथियों की व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए।

बैठक में अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री सुब्रत साहू, प्रमुख सचिव संसदीय कार्य डॉ. आलोक शुक्ला, सचिव राज्यपाल अमृत खलखो, सचिव सामान्य प्रशासन डी.डी. सिंह, सचिव लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण प्रसन्ना आर., सचिव राजस्व एन.एन.एक्का, कमिश्नर रायपुर यशवंत कुमार, कलेक्टर रायपुर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे, आईजी रायपुर अजय यादव, आयुक्त नगर निगम मयंक चतुर्वेदी सहित जनसम्पर्क, लोक निर्माण और अन्य विभाग के अधिकारी शामिल हुए।