CG भीषण हादसा : कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पैर कटकर अलग हुआ; अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में शुक्रवार सुबह शारदा चौक इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ये हादसा कार की बाइक सवार को टक्कर मारने के कारण हुआ। जिसमें बाइक सवार का पैर कट गया और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक घटना करीब 6:30 बजे के आसपास की है।

चश्मदीदों के मुताबिक बाइक सवार युवक का पैर इस हादसे में कटकर अलग हो गया और उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया गया था। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि कार के नीचे युवक और उसकी बाइक फंस चुके थे और कार में सवार युवकों के पास भागने का कोई मौका नहीं था। चौक के आसपास की दुकानों में सुबह चाय-नाश्ते के लिए जमा भीड़ ने कार सवार युवकों को घेर लिया। लापरवाही से कार चलाने की वजह से भीड़ ने युवकों की पिटाई भी कर दी। फौरन पुलिस को इस पूरे हादसे की जानकारी दी थी।

PicsArt 09 03 03.27.39

मौके पर पहुंची गोल बाजार थाने की पुलिस पेट्रोलिंग टीम अब कार में सवार तीन युवकों को अपने हिरासत में ले चुकी है। थाने पहुंचकर कुछ स्थानीय लोगों ने जबरदस्त हंगामा भी किया है। हालांकि पुलिस लगातार इस मामले में कार्रवाई का भरोसा दिला कर लोगों को शांत कराती रही।

इस घटना की चपेट में आए युवक का नाम विकास विश्वकर्मा है। विकास विश्वकर्मा रायपुर के बढ़ई पारा का रहने वाला था। हादसे को अंजाम देने वाली कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक का नाम सुनील है। यह अपने दोस्तों के साथ तात्या पारा की तरफ जा रहा था और इसी बीच यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक कार में बैठे तीनों युवक नशे में थे। फिलहाल थाने में बैठाकर इन युवकों से पूछताछ की जा रही है। अभी अन्य दोनों युवक के नाम सामने नहीं आ सके हैं।