टीएस सिंहदेव की राज्य में गैर हाजरी पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत भाजपा के दो पूर्व मंत्रियों ने साधा निशाना.. जानें क्या दिया बयान..

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को निशाना बनाया है. रमन सिंह ने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि ऐसे हालात में स्वास्थ्य मंत्री राज्य में उपलब्ध नहीं है. कोरोना को लेकर वास्तविक तथ्यों से मीडिया तक को अवगत नहीं कराया जा रहा है. यह स्थिति बेहद घातक है कि स्टेज 1 और 2 के बाद अब स्टेज 3 में कम्युनिटी ट्रांसमिशन से पाॅजिटिव मामले बढ़े हैं. इसे तत्काल रोके जाने की जरूरत है. पाॅजिटिव लोगों का आइडेंटिफिकेशन तेजी से हो, यह काम अकेले सरकार का नहीं है, हर किसी की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए.

साथ ही पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि- स्वास्थ्य मंत्री मुंबई में हैं, तो ऐसे हालात में उन्हें स्टेट प्लेन भेजकर बुलाया जा सकता था. कोरोना से निपटने आज केंद्र बहुत सारे राहत पैकेज दे रही है. छत्तीसगढ़ में जनता कर्प्यू के अतिरिक्त मुख्यमंत्री ने कौन-कौन से आर्थिक पैकेज घोषित किये हैं, इसे सार्वजनिक किया जाना चाहिए. स्वास्थ्य अमले को अतिरिक्त संसाधन कितने दिए जा रहे हैं? छत्तीसगढ़ इससे अनभिज्ञ है. कोरोना को लेकर सरकार के भीतर इच्छा शक्ति नजर नहीं आ रही है. लोगों के घरों तक सामान नहीं पहुंच पा रहा,अस्पताल तैयार नहीं है.सरकार को इन मसलों पर निर्णय लेना चाहिए.

इसके साथ ही पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भी निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार के पास कोरोना को लेकर कोई विजन नहीं है. छत्तीसगढ़ यदि सुरक्षित है, तो जनता की वजह से. सिर्फ ओएसडी नियुक्त करने से कोरोना खत्म नहीं हो जाएगा.