BMO के शो कॉज नोटिस से पत्रकार पर भड़की लेडी डॉक्टर… अस्पताल में दी धमकी.. अब मामला पुलिस में!..

बलरामपुर.. जिले के वाड्रफनगर ब्लाक में हाल ही के दिनों में एक ग्रामीण अंचल के पत्रकार को सरकारी अस्पताल में रिपोर्टिंग करना महंगा पड़ गया ..एक निजी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार को रिपोर्टिंग करने के एवज में ना सिर्फ अस्पताल में बुलाकर कर डॉक्टरों द्वारा उसकी क्लास ली गई..बल्कि उसे एससी एसटी एक्ट में फंसाने की धमकी भी दी गई..वही इस मामले का खुलासा तब हुआ जब ग्रामीण अंचल के पत्रकार ने एक लिखित शिकायत पुलिस को दी है..और पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है..

दरअसल वाड्रफनगर ब्लाक के रघुनाथनगर सरकारी अस्पताल में 3 फरवरी को ग्रामीण अंचल का पत्रकार आकाश साहू पहुँचा था..वहाँ उसने मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों से डॉक्टरों के सम्बंध में जानकारी मांगी थी..इस दौरान ड्यूटी से डॉक्टर खुशबू सिंह नदारद थी..जिसकी सूचना पत्रकार ने बीएमओ वाड्रफनगर गोविंद सिंह को दी थी..और बीएमओ के ही कहने पर आकाश ने उपस्थिति पंजी का फोटो खींचकर बीएमओ को भेजा था..जिसके बाद खुद बीएमओ ने उक्त अस्पताल का निरीक्षण करते हुए..उपस्थिति पंजी का अवलोकन कर ..सम्बंधित डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया था..

बीएमओ गोविंद सिंह के मुताबिक डॉक्टर खुशबू सिंह ड्यूटी से नदारद थी..और उपस्थिति पंजी में उनकी अग्रिम उपस्थिति दर्ज थी..जिस बाबत उन्हें तलब किया था..

वही बीएमओ से मिली नोटिस के बाद बौखलाई महिला डॉक्टर ने 6 फरवरी को पत्रकार को बुलावा भेजकर उसकी जमकर क्लास ले ली..यही नही उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी है..जिसका वीडियो फ़टाफ़ट न्यूज डॉट कॉम के पास उपलब्ध है!..