छत्तीसगढ़: होली के बहाने नाबालिग लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश!

कोरिया। नाबालिग छात्रा के साथ होली के बहाने उसकी अस्मत लूटने की कोशिश आरोपी को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला केल्हारी थाना क्षेत्र का है। जहां के रोकड़ा गांव में रहने वाली नाबालिग ने थाने आकर शिकायत दी।

पीड़िता के मुताबिक होली वाले दिन रात आठ बजे वो अपनी बहन के साथ घर के बाहर बैठी थी। उसी समय गांव में रहने वाला कमलेश सिंह उनके पास पहुंचा। कमलेश ने दोनों बहनों को रंग लगाना चाहा। लेकिन दोनों ही बहनों ने मना कर दिया। इसके बाद कमलेश ने पास में रखे केंवाच को गुलाल में मिलाकर पीड़िता के कपड़ों के अंदर डाल दिया, ताकि उसके शरीर में खुजली हो और वो अस्मत लूटने में कामयाब हो सके, लेकिन पीड़िता ने इसका पुरजोर विरोध किया। विरोध होने पर कमलेश मौके से भाग गया। इसके बाद परिजनों को इस बात की जानकारी हुई। परिजन पीड़िता को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल केल्हारी लेकर आए।

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी मनेन्द्रगढ़ राकेश कुमार कुर्रे को मामले से अवगत कराया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू की। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर विशेष पुलिस टीम तैयार कर आरोपी कमलेश सिंह निवासी रोकड़ा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।