Chhattisgarh News : दो बच्चों के बाप बस कंडक्टर ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, कई सालों तक करता रहा दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ के कोरिया में बस कंडक्टर ने एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने खुद के शादीशुदा होने की बात छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। हालांकि कुछ दिनों बाद इस राज से पर्दा हट गया। बस कंडक्टर के शादीशुदा और दो बच्चे होने की बात युवती को पता लगी। जानकारी होने पर जब युवती ने आरोपी से इस संबंध में पूछा तो उसके साथ मारपीट कर, जान से मारने की धमकी दी गयी।

दरअसल, मामला केल्हारी थानाक्षेत्र का है। पीड़ित युवती मनेन्द्रगढ चनवारीडांड से गुप्ता बस में आती जाती थी। इसी दौरान सन् 2016 से ग्राम पहाड़ हँसवानी निवासी छत्रपाल सिंह (33 वर्ष), जो गुप्ता बस में कंडक्टरी करता था। उसने शादी करने का झांसा देकर 2016 से उसके साथ बलात्कार किया। युवती को बाद में पता चला कि आरोपी शादीशुदा है व उसके दो बच्चे हैं।

युवती ने आरोपी बस कंडक्टर से पूछताछ की। जिस पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट किया व जान से मारने की धमकी भी देने लगा। वहीं अपने साथ हुए इस धोखे के बाद पीड़िता ने अपने मां-बाप के साथ थाना केल्हारी जाकर उक्त बाद कंडक्टर के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसपर थाना केल्हारी में आरोपी छत्रपाल सिंह के विरूद्ध धारा 376(2 ढ),506 भादवि के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

अपराध दर्ज होने पश्चात वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी केल्हारी तेजनाथ सिंह के नेतृत्व में आरक्षक अशोक एक्का, रमेश साहू, अजय राजवाडे, महिला आरक्षक सोनकुंवर ने ग्राम पहाड हंसवाही से आरोपी को घेराबंदी कर पुलिस हिरासत में लिया। पीडिता की डाॅक्टरी मुलाहिजा रिपोर्ट तथा आरोपी से पूछताछ करने पर विवेचना में आरोपी के ख़िलाफ़ अपराध स्वरूप पाये जाने पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।