Chhattisgarh News: बैग से निकला 50 नग अंग्रेजी शराब, पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा

कोरिया. छत्तीसगढ़ की कोरिया पुलिस को नशे के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने एक व्यक्ति के कब्जे से बैग में रखा 50 नग अंग्रेजी गोवा शराब जब्त किया है, और अवैध शराब की बिक्री करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। मामला मनेंद्रगढ़ थानाक्षेत्र का है।

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति अपने पीठ में एक बैग के अन्दर शराब लेकर ब्रिकी करने आ रहा है। सूचना से कोरिया एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर को अवगत कराया गया एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, अनुविभागीय पुलिस अधिकारी मनेन्द्रगढ राकेश कुमार कुर्रे के निर्देशन में आरोपी को घेराबंदी करने के लिए हमराह गवाह के थाना मनेन्द्रगढ टीम कार्यवाही के लिए रवाना हुई।

रेल्वे फाटक मौहारपारा के पास मुखबीर के बताए अनुसार घेराबंदी कर संदेही व्यक्ति, जो साथ एक बैग रखा था। रोककर चेक करने पर व्यक्ति का तलाशी लेने पर 50 नग अंग्रेजी गोवा शराब, कुल 09 लीटर बरामद किया। जिसेेे जप्त कर आरोपी का कृत्य धारा 34(2) आबकारी एक्ट का पाए जाने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।    

इस कार्रवाई में उप निरीक्षक सचिन सिंह थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़, सहायक उप नईम खान, आरक्षक राजेश रगड़ा, राजकुमार गुप्ता, संजय कांत, सैनिक विनीत सोनी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।