Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के गृह नगर में ED का छापा, कांग्रेस नेत्री और उनके भाई के घर में कार्रवाई जारी; पढ़ें पूरी ख़बर

दुर्ग-भिलाई. छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन में ईडी ने छापामार कार्रवाई जारी है। यहां कांग्रेस नेत्री व पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उनके भाई के घर पर टीम पहुंची। बता दें कि मुख्यमंत्री के गृह नगर पाटन में सोमवार सुबह कांग्रेस नेत्री के यहां ईडी की टीम ने छापामार कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक ईडी विभाग का अमला सोमवार अल सुबह दक्षिण पाटन के ग्राम गातापार पहुंचा।

यहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य जयंती साहू एवं विमल साहू के घर जरूरी दस्तावेज खंगाल रही हैंं। दोनों के निज निवास पर ईडी की टीम जांच में जुटी है। निवास के बाहर सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस अमला सुरक्षा के लिए तैनात किया गया हैै। फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिला है छापे की कार्रवाई जारी है।

मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र पाटन में थाना जामगांव आर क्षेत्र के अंतर्गत गांव गाता पारा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं कांग्रेस नेत्री एवं उनके भाई विमल साहू के घर प्रवर्तन निदेशालय ईडी का छापा पड़ा है। डिप्टी डायरेक्टर ईडी सहित सात अधिकारियों का दल आज सुबह से ही दस्तावेजों की जांच कर रहा है। उनके साथ सीआरपीएफ का सशस्त्र बल भी मौजूद है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय ईडी की टीम जामगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव गाता पारा पाटन में पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं कांग्रेस नेत्री जयंती साहू एवं उनके भाई विमल साहू के घर सुबह दबिश दी गई है ईडी की टीम सीआरपीएफ सशस्त्र बल के साथ कांग्रेस नेत्री के घर के अंदर प्रवेश किया।

मिली जानकारी के मुताबिक ईडी विभाग का अमला दक्षिण पाटन के ग्राम गातापार पहुंचा, यहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य जयंती साहू एवं परी क्षेत्रीय साहू समाज के पूर्व अध्यक्ष एवं किसान विमल साहू के घर जरूरी दस्तावेज खंगाल रही है,दोनों के निज निवास पर ईडी जांच में जुटे है निवास के बाहर सुरक्षा की दृष्टिकोण से थाना जामगांव एम प्रभारी ऐनु देवांगन पुलिस थाना पुलिस बल के साथ सुरक्षा के दृष्टिकोण से मौजूद है। फिलहाल ज्यादा जानकारी नही मिला है छापे की कार्रवाई जारी है।