13 साल के बच्चे की डूबने से मौत.? खदान में मिली लाश, मिर्गी या कुछ और संशय बरकरार… पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार … पढ़िए पूरी ख़बर

दुर्ग। गुरुवार सुबह तालाब में नहाने गए 13 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे को नहाते समय मिर्गी का दौरा पड़ा और वह गहरे पानी में चला गया। घटना नंदनी क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-20 की है। परिजन तलाश करते हुए पहुंचे तो खदान में बच्चे का शव मिला। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना में बच्चे के डूबने को लेकर संशय है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

भिलाई में गुरुवार सुबह मोरम खदान में डूबने से 13 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बच्चा घर से करीब 500 मीटर दूर स्थित खदान में नहाने के लिए गया था। काफी देर तक जब उसका पता नहीं चला तो परिजन तलाश करते हुए वहां पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना नंदनी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, नंदनी क्षेत्र के वार्ड-20 निवासी रवि पटेल (13) के पिता गंगाराम पटेल की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में उसकी मां और बहन हैं। रवि के घर से करीब 500 मीटर दूर मोरम खदान है। उसे खोदकर छोड़ दिया गया था, जिसके चलते उसमें बारिश का पानी भर गया। रवि उसी में नहाने के लिए पहुंचा था।

परिजनो से बात चित कर पता चला की उसे मिर्गी का दौरा आता था!

काफी देर तक जब रवि का पता नहीं चला तो परिजन उसे तलाश करते हुए खदान तक पहुंचे। वहां रवि का शव मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रवि को मिर्गी का दौरा पड़ता था। संभवत: उसी के चलते डूबने से मौत हुई होगी। हालांकि पुलिस को इस पर संशय है। ऐसे में पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।