CG -नेशनल हाईवे पर लहूलुहान मिले 3 व्यक्ति: दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल…घटना कैसे हुई, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे 30 में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे रायपुर रेफर किया गया है।

घटना कवर्धा जिले के पिपरिया थाना अंतर्गत इंदौरी के रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे की है। बीती रात पुलिस को सूचना मिली की दो बाइक और तीन व्यक्ति लहुलुहान सड़क पर पड़े हुए हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दो व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृत व्यक्तियों के नाम बाबू लाल 42 साल और अक्षयदास मानिकपुरी निवासी खडौदा है। अगरदास बंजारे गंभीर रूप से घायल हो गया है, उसकी नाजुक हालत को देखते हुए रायपुर के मेकाहारा रेफर किया गया है।

पिपरिया थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला ने बताया कि अभी पता नहीं चल पाया है कि एक्सिडेंट कैसे हुआ। दो बाइक आमने सामने से भिड़ी या फिर किसी दूसरी गाड़ी ने टक्कर मारी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

CG- घूमने निकले युवक-युवती की दर्दनाक मौत: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, हेलमेट लगाने बावजूद नहीं बची जान

सभी महिलाओं को हर साल मिलेगा 1 लाख रुपए, घर-घर जाकर भरवाया जाएगा आवेदन फार्म, जानिए इसका लाभ कब से मिलेगा?

Mahtari Vandan Yojna की दूसरी किस्त की राशि इस दिन महिलाओं के खाते में आएगी, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दी जानकारी

छत्तीसगढ़ पीएससी प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी, इतना गया हैं कट ऑफ, इस दिन से होगा Mains Exam, डायरेक्ट इस Link से देखें अपना Result