CG- घूमने निकले युवक-युवती की दर्दनाक मौत: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, हेलमेट लगाने बावजूद नहीं बची जान

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में माना थाना के पास दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक से जा रहे एक लड़का और लड़की की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों एक ही बाइक में सवार होकर जा रहे थे इसी दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

घटना शुक्रवार रात लगभग सवा 1 बजे की है। बाइक सवार युवक और युवती मोटरसाइकिल से घूमने के लिए एयरपोर्ट की ओर निकले थे। तभी पीटीएस माना चौक के पास अज्ञात गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक-युवती काफी दूर जा गिरे। हादसे के वक्त बाइक सवार युवक हेलमेट भी पहना हुआ था। बावजूद इसके उसकी जान नहीं बच पाई। माना पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

माना थाना प्रभारी भावेश गौतम ने बताया कि बाइक सवार युवक और युवती मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। आरोपी गाड़ी चालक का पता करने सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

बाइक सवार युवक का नाम अमन तिवारी और युवती का नाम आडिजा पोद्दार है। 22 साल का अमन तिवारी कवर्धा के महाराजपुर का रहने वाला है। 21 साल की मृत युवती आडिजा पोद्दार रायपुर के डीडी नगर की रहने वाली है।

इन्हें भी पढ़िए- चुनाव से पहले BJP को दो बड़ा झटका: अब इस घोषित प्रत्याशी ने चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

CG-नेशनल हाईवे पर लहूलुहान मिले 3 व्यक्ति: दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल… घटना कैसे हुई, जांच में जुटी पुलिस

सभी महिलाओं को हर साल मिलेगा 1 लाख रुपए, घर-घर जाकर भरवाया जाएगा आवेदन फार्म, जानिए इसका लाभ कब से मिलेगा?

बैंकों की छुट्टियां: अगले महीने कुल 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, निपटाने हैं जरूरी बैंकिंग काम तो देख लें यह लिस्ट