CG-सेल्फी लेने के चक्कर में कक्षा 11वीं की छात्र नदी में डूबा, साथियों के साथ गए थे घूमने, तलाश जारी…

Jashpur News: छत्तीसगढ़ की जशपुर जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आया हैं। जहां दोस्तो के साथ घूमने गए एक युवक सेल्फी लेने के दौरान नदी में डूब गया। मामला पत्थलगांव थाना इलाके के किलकिला स्थित मांड नदी की हैं। फिलहाल, पत्थलगांव पुलिस ग्रामीणों की मदद से बच्चे की तलाश कर रही हैं।

Picsart 23 07 31 11 24 18 672

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाबालिग ऋषभ वर्मा पत्थलगांव पालिडीह निवासी अपने अन्य साथियों के साथ किलकिला मंदीर में भगवान का दर्शन कर पास में मांड नदी में बने एनीकट के पास घूमने गया था। जहां वे सभी सेल्फी फोटो ले रहे थे। उसी दौरान पैर फिसलने से ऋषभ पानी में गिर गया और नदी के पानी की तेज बहाव में बह गया। साथ में घूमने गए दोस्तों ने परिजनों को छात्र के नदी में बह जाने की सूचना दी। काफी देर तक छात्र के न मिलने पर लोगों ने पत्थलगांव पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से छात्र की तलाश में जुटी हुई हैं। लेकिन, समाचार लिखे जाने तक छात्र का पता नहीं चल सका हैं। छात्र के साथ गए साथी जोगपाल पब्लिक स्कूल में 11वीं की कक्षा पढ़ते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के जोन स्तरीय खेल मिनी स्टेडियम नवापारा कलां में हुआ आयोजित, पानी का नहीं हैं व्यवस्था, बोरवेल का मोटर गायब…

पुलिस ने बताया कि, जिले की गोताखोर टीम को जल्द ही सूचना कर बुलाया गया हैं। जैसे ही आते हैं इसकी खोजबीन युद्ध स्तर पर की जाएगा।

इसे भी देखिए – जानिए महेशपुर की प्राचीन शिव मंदिर के बारे में…!