छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “का इहि ल कइथे मया” के गीतों में सिंगर दुबे के संगीत का चला जादू, रिलिज़ होते ही हर गीत हो रहा Viral

Fatafat News Desk: छत्तीसगढ़ी फ़िल्म एवं संगीत जगत के जाने माने गायक, अभिनेता एवं संगीतकार नितिन दुबे लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गीत दे रहे हैं। अब बतौर गायक और संगीतकार नितिन दुबे की आगामी फ़िल्म “का इहि ल कइथे मया” के गीत यूट्यूब और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलिज़ हो चुके हैं। अभी तक इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के 2 गीत “जब जब बाजे तोर पायलिया” और टाइटल सॉन्ग “का इहि ल कइथे मया” रिलिज़ हुआ हैं और रिलिज़ होते ही यूट्यूब पर इसे लाखों व्यू प्राप्त हो चुका हैं। साथ ही साथ इस फ़िल्म के गीत इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग में चल रहे हैं। सुंदरानी फिल्म्स के बैनर तले बनी मोहन सुंदरानी की प्रस्तुति में इस फ़िल्म के स्टारकास्ट मन कुरैशी और इशिका यादव हैं। फ़िल्म के निर्देशक उत्तम तिवारी हैं और निर्माता लखी सुंदरानी हैं। ये फ़िल्म बहुत जल्द छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरों में लगेगी, अभी इसकी रिलिज़ डेट घोषित नहीं हुई हैं। लेकिन, बहुत जल्द सुंदरानी फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा इस फ़िल्म की रिलिज़ डेट घोषित की जाएगी। इस फ़िल्म के गीत सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर रिलिज़ हो रहे हैं।j हर रविवार सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर इसके गीत रिलिज़ होते हैं और दर्शकों को इस फ़िल्म के गीत बहुत ज़्यादा पसंद आ रहे हैं।

नितिन दुबे को फैन्स कहते हैं हिट मशीन हर गीत मिलियन क्लब में होता हैं शामिल

लगातार पिछले कई वर्षों से नितिन दुबे के गीत संगीत का जादू छत्तीसगढ़ के संगीतप्रेमियों के ऊपर चलता चला आ रहा हैं। नितिन दुबे की आवाज़ को सुपरहिट गीतों का पर्याय माना जाता हैं और उनके लगातार हर गीत मिलियन क्लब में शामिल होकर सुपरहिट होते हैं। इस वर्ष भी उनके रिलिज़ सभी गीत “गोंदा तोला रे”, “दिल मा फीलिंग”, “मेरे मन मे हैं राम”, “हनुमान चालीसा”, “रिमझिम पानी बरखा रानी”, “हाय रे मोर मंदाकिनी” सुपरहिट हुए हैं औऱ नितिन ने इस वर्ष रिलिज़ अब तक हर गीत मिलियन क्लब में देने का एक रिकॉर्ड बनाया हैं। ये जादू वो लगातार कई वर्षों से करते आ रहे हैं। पिछले वर्ष 2022 में रिलिज़ फ़िल्म मिस्टर मजनू के गीत “का तैं रूप निखारे चंदैनी” के लिए बेस्ट प्ले बैक सिंगर का अवार्ड भी जीत चुके हैं नितिन, साथ ही साथ नितिन दुबे को “छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग” “छत्तीसगढ़ रत्न” “कला अनमोल रत्न” “माटी रत्न” “केलो धरोहर सम्मान” जैसे अवार्ड से भी सम्मानित हो चुके हैं,भजन के क्षेत्र में भी उन्हें ओड़िसा राज्य में “साईं आराधना सम्मान” “साईं श्री सम्मान” प्राप्त हो चुका हैं।

मन कुरैशी और इशिका यादव की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखेगी

फ़िल्म “का इहि ल कइथे मया” में सुप्रसिद्ध अभिनेता मन कुरैशी और इशिका यादव की जोड़ी नज़र आएगी। इन दोनों की जोड़ी पहिली बार किसी फिल्म में नज़र आएगी। फ़िल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले और अन्य खूबसूरत लोकेशन पर किया गया हैं। इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शकों में भारी उत्साह हैं।