छत्तीसगढ़ के नवदंपत्ति ने दिल्ली में किया सुसाइड, सदमे में पूरा परिवार

जांजगीर-चांपा. जिले के मूल निवासी अजय पाल ओगरे और उनकी पत्नी मोनिका बंजारे ने गुरुवार सुबह अपने सरकारी घर में खुदकुशी कर ली।आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दोनों की लाशें पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग हॉस्पिटल में रखे गए हैं। अजय के पिता बलौदा जांजगीर के वार्ड नं 02 निवासी शिवपाल ओगरे है। अजय, एयरफोर्स से वीआरएस लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर असिस्टेंट डायरेक्टर आपरेशन के पद पर कार्यरत थे। मिली सूचना के बाद अजय के भाई लोक पाल ओगरे और परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

बलौदा के वार्ड नंबर 2 के रहने वाले अजय पाल ओगरे के परिजनों को बलौदा पुलिस ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद से पूरे वार्ड में सन्नाटा पसर गया है और मृतक अजय पाल के पिता और माता घटना की सूचना नही दी गई है। अजय पाल के बड़े पिता जी ने बताया की बचपन से होनहार अजय 10 वी के पढ़ाई के बाद इलेक्ट्रॉनिक विषय में पोलेटिक कर नौकरी में गया था और नवंबर 2022 में बड़े धूमधाम के साथ शादी की गई थी इसके बाद बहु को लेकर दिल्ली गया था और मोबाइल में चर्चा होने पर वह हमेशा खुश रहता था घटना की सूचना पर परिजनों को विश्वास नही हो रहा है।

अजय के पिता शिवराम ओगरे राज्य परिवहन में पदस्थ थे। जिसके बाद जनपद पंचायत बलौदा में बाबू के पद में पदस्थ थे। रिटायरमेंट के बाद उनके स्वास्थ खराब है। वही उनकी माता की भी स्वास्थ्य ठीक नही है। परिजनों को भी इस बात की चिंता सता रही है की बिमार माता पिता को बेटे और बहू को मौत का खबर कैसे दी जाए। अजय पाल ओगरे और उसकी पत्नी का शव लेने गए परिजन कल बलौदा पहुंचेंगे इसके बाद सामाजिक रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।