Breaking: बाइक से निकले थे घूमने, नहर के डिवाइडर में टकराकर नहर में गिरे, बहने से दो लोगों की मौत

जांजगीर-चांपा। रात को बाइक से घूमने के लिए निकले थे तभी बाइक के डिवाइडर में टकराकर नहर में गिर गई नहर में पानी बहरे होने के कारण रवि शंकर श्रीवास्तव पिता कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव उम्र 33 वर्ष निवासी सिंचाई कॉलोनी जांजगीर, विजय देवांगन पिता स्वर्गीय मनहरण लाल देवांगन उम्र 18 वर्ष निवासी जांजगीर राधा कृष्ण मंदिर खडपड़ी पारा की मौत हो गई।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि मृतक रवि शंकर श्रीवास्तव पिता कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव उम्र 33 वर्ष निवासी राधा कृष्ण मंदिर के पास सिंचाई कॉलोनी जांजगीर दिनांक 20/04/2023 की रात्रि लगभग 9:30 बजे घर से खाना लेने के लिए निकला था जो राधा कृष्ण मंदिर के पास नहर के डिवाइडर से टकराकर नहर में गिर गया (परिस्थिति जन्य साक्षी के आधार पर) जिसे बचाने के लिए जानकारी अनुसार विजय देवांगन पिता स्वर्गीय मनहरण देवांगन उम्र 18 वर्ष निवासी जांजगीर नहर पानी में उतर गया।

रवि शंकर को बचाने के प्रयास में स्वयं भी उसके साथ बह गया परिजन की सूचना पर गुम इंसान काम किया गया जाकर पुलिस द्वारा लगातार पातासाजी की जा रही थी की रवि शंकर श्रीवास्तव का शव केंद्रीय विद्यालय के पीछे सकरी नहर खोखरा में मिला तथा विजय देवांगन का शव पानी में तैरता हुआ धुरकुट से भैंसदा रोड के नहर में मिला है। जिसकी पंचनामा कार्यवाही कर पुलिस द्वारा अग्रिम जांच की जा रही है।