मिशन 2024: देश की आजादी के बाद सक्ति में पहली बार कोई प्रधानमंत्री का हो रहा है आगमन… 1 लाख लोगो को कार्यक्रम में लाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को…!

जांजगीर-चांपा। देश के आजादी के बाद पहली बार सक्ति में कोई प्रधानमंत्री का आगमन हो रहा हैं. जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी में भारी उत्साह का माहौल है. आज कार्यक्रम के रूपरेखा के बारे में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।

23 अप्रैल को सक्ति जिले के जेठा मैदान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगी हुई है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीयो ने बताया कि 70 हजार से 1 लाख की संख्या में लोगो का आने का अनुमान है। वहीं पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया हैं. बैनर, पोस्टर से पूरे शहर में सजाया जा रहा हैं.

सुरक्षा को लेकर पुलिस भी अलर्ट है. शहर के आउटर में बैरिकेट्स लगाकर आने जाने वालों से पूछताछ की जा रही हैं. मोदी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्रीमती कमलेश जांगड़े के पक्ष में वोट मांग कर विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे. भारतीय जनता पार्टी 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर बैठको का दौर जारी है। बैठक के पूर्व सभा स्थल निरीक्षण पार्टी के पदाधिकारी द्वारा किया गया एवं उसके संदर्भ में व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा हुई.

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल के लिए जांजगीर चांपा जिले के तीन विधानसभा, सक्ति जिले के तीन विधानसभा, रायगढ़ जिले के तीन विधानसभा को शामिल कर 12 विधानसभा कलस्टर बनाया गया है। जहां से कार्यकर्ता सभा में शामिल होने पहुंचेंगे. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम प्रभारी भूपेंद्र सावन्नी,नारायण चंदेल, अनुराग सिंह देव, गुरु पाल सिंह भल्ला, कृष्णकांत चंद्र, गुलाब सिंह चंदेल,सुभाष जलान ,खिलावन साहू, दिनेश लाल जांगड़े, गिरधर गुप्ता प्रशांत सिंह ठाकुर पूरे कार्यक्रम की व्यवस्था में लगे हुए हैं। वही 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सभा के लिए विभिन्न समितियां का गठन किया गया जिसमें पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है।