पहली बारिश में सड़क खाश्ताहाल..उठ रही प्रशासन से जांच की मांग… 

अम्बिकापुर/लखनपुर

लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सड़क पहली बारिश में ही जर्जर होकर जगह-जगह गड्डो में तब्दील हो गई है, जिसमे अब पानी का भराव होने से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग के लखनपुर गुदरी बाजार से लेकर रजपुरी सहित आसपास के क्षेत्रो में लोक निर्माण विभाग द्वारा कुछ दिनों पूर्व ही बनाई गई सड़क जगह-जगह टूटने से गड्डो में तब्दील हो गई है, जिससे जगह-जगह पानी का भराव हो गया है। इस मार्ग से आने-जाने वाले राहगीरों, दुपहिया वाहनों व चार पहिया वाहनों के आवागमन में काफी परेशारियों का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि बारिश से पूर्व इस मार्ग को दुरूस्त किया गया था लेकिन पहली बारिश में ही यह मार्ग काफी जर्जर हो गया है, जिसके कारण जगह-जगह क्षतिग्रस्त होने से आवागमन भी प्रभावित हो रहा है। बारिश पूर्व सड़क किनारे पानी निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने से लोक निर्माण विभाग की मुख्य सड़क की हालत इन दिनों जर्जर स्थिति में है, जिसमें लोगों का गुजरना काफी मुश्किल हो गया है। स्थानीय नगरवासियों ने विभाग से इस ओर कारगर पहल कर सड़क मरम्मत करने की मांग की ताकि आवागमन सुचारू हो सके। लोगों ने जिला प्रशासन से इस संबंध में जांच की मांग की है , मुख्य मार्ग के व्यवसायियों ने बताया कि सड़क के अगल-बगल बारिश के पानी की निकासी नही होने से कीचड़ हो गया है जिसमें आये दिन दोपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है। आसपास के रहने वाले नगरवासियों ने जल्द से जल्द सड़क बनाने की मांग की है।