खाद्य मंत्री ने की गाँधी विचार पदयात्रा, ग्रामीणों से मुलाक़ात कर लिया फीडबैक

अंबिकापुर. खाद्य व संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत आज सरगुजा जिले के बतौली प्रवास पर थे. यहाँ उन्होंने गाँधी जी के विचारों से लोगों को अवगत कराने के लिये पदयात्रा की. श्री भगत ने बतौली कांग्रेस कार्यालय से शांतिपारा तक की यात्रा में ग्रामीणों से मुलाकात की, उनका हाल जाना. हाल ही में छत्तीसगढ़ में नवीनीकृत राशनकार्ड का वितरण कार्य पूरा हुआ है. उस बावत उन्होंने गाँव वालों से फीडबैक लिया, गाँव वाले सरकार के अब तक के काम काज से संतुष्ट नज़र आए. इसी पदयात्रा के दौरान उन्होंने देवी दुर्गा के पांडाल में दर्शन भी किया.

ग़ौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 4 तारीख से कंडेल गांधी विचार पदयात्रा का आह्वान किया था. जिसके अनुसार यह पदयात्रा शुरू हुई है, खाद्यमंत्री अमरजीत भगत इस दौरान बतौली प्रवास पर थे. इसलिये उन्होंने यहीं पदयात्रा कर इस आयोजन का हिस्सा बने. पदयात्रा के पश्चात खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने बतौल में नये हायर सेकंडरी स्कूल भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया.

इस दौरान अरबिंद गुप्ता, पालू गुप्ता, निलय त्रिपाठी, कैलाश गुप्ता, अजीत गुप्ता, अलय, सोनू, राजकुमार सोनी, उमेश अग्रवाल, विकाश, अमन, प्रशांत एवं काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता व स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.