कलेक्टर और सांसद ने किया महाराणा प्रताप चौक का उद्घाटन

अम्बिकापुर

नगरपालिक निगम अम्बिकापुर के रिंग रोड में स्थित महाराणा प्रताप चैक का जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों तथा अधिकारियों एवं कर्मचारियों की उपस्थिति में आज उद्घाटन किया गया। इस चैक के तीनों ओर लाल किले के भव्य प्रतिरूप का निर्माण किया गया है तथा घोड़े पर महाराणा प्रताप की विषाल प्रतिमा स्थापित की गई है।

महाराणा प्रताप देश के गौरव और स्वाभिमान के प्रतीक
सरगुजा सांसद श्री कमलभान सिंह ने महाराणा प्रताप के सौंदर्यीकरण कार्य के उद्घाटन अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि महाराणा प्रताप हमारे देष के गौरव और स्वाभिमान केप्रतीक हैु। उन्होंने कलेक्टर श्रीमती ऋतु सैन द्वारा नगर के चैक-चैराहों में कराए गए सौंदर्यीकरण कार्य की सराहना करते हुए कहा कि सौदर्यीकरण के कार्य से नगर की शोभा में वृद्धि हुई है। उन्होंने श्रीमती सैन द्वारा महिला सषक्तिकरण एवं स्वच्छता के क्षेत्र में किए गए कार्य को उल्लेखनीय और अविस्मरणीय बताया।

लीक से हटकर कार्य करने वालों को मिलती है अलग पहचानmahrana prtap squre
हस्तशिल्प बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष श्री अनिल सिंह मेजर ने कहा कि अपनी दिनचर्या से हटकर जो विशेष कार्य करते हैं, उनकी एक अलग पहचान बनती है और वे सदैव स्मरणीय होते हैं। उन्होंने कहा कि श्रीमती सैन ने लीक से हटकर अनेक विकासात्मक कार्यों को अंजाम दिया, जिनके कारण सरगुजावासी उन्हें सदैव याद रखेंगे।

कलेक्टर श्रीमती सैन का कार्यकाल अविस्मरणीय
महापौर डाॅ. अजय तिर्की ने अपने उद्बोधन में श्रीमती सैन द्वारा शहर की साफ-सफाई के लिए चलाए गए ठोस, तरल अपषिष्ठ प्रबंधन केन्द्र और सहित नगर के सौन्दर्यीकरण के कार्य की प्रषंसा करते हुए इन कार्यो को नगरवासियों के लिए अविस्मरणीय बताया। कार्यक्रम को पूर्व विधायक श्री देवेष्वर सिंह, श्री लक्ष्मण सिंह एवं श्री षिवेष सिंह द्वारा भी संबोधित किया गया।

पढिए एक ऐसा गांव जंहा के लोग छत्तीसगढ मे रहते है लेकिन गांव पंहुचने का रास्ता मध्यप्रदेश से है

https://fatafatnews.com/%e0%a4%9b%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a5%80%e0%a4%b8%e0%a4%97%e0%a4%a2%e0%a4%bc-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%90%e0%a4%b8%e0%a4%be-%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%b5-%e0%a4%9c%e0%a4%b9%e0%a4%be/