बलरामपुर : दूसरे दिन भी बच्ची का नहीं चला पता… खेलते-खेलते लापता हो गयी 3 साल की मासूम…आप भी करें सहयोग

बलरामपुर. ज़िले के रामानुजगंज नगर से 3 वर्षीय बच्ची लापता हो गयी है. जिसका आज दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका है. समय जैसे-जैसे बीत रहा है बच्ची के परिजनों की बैचेनी बढ़ती जा रही है. स्थानीय पुलिस भी गुम होने की सूचना पर बच्ची की पता तलाश कर रही है, वहीं सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार रामानुजगंज नगर के वार्ड क्रमांक 15 निवासी शफीक अंसारी की 3 वर्षीय पुत्री शहनाज मंगलवार की सुबह 11 बजे के करीब पहाड़ी मंदिर के नीचे स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी और 15-20 मिनट के बाद वहां से गायब हो गई. जिसके बाद पिता शफीक तत्काल बच्ची को ढूंढना शुरू कर दिए. परंतु काफी समय के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो मोहल्ले के लोग भी बच्ची को ढूंढने लगे.

वहीं इसकी सूचना पुलिस में भी की गई परंतु आज दूसरे दिन भी बच्ची का कोई अता पता नहीं चल सका। बच्ची को खोजने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है, वही चौक-चौराहों पर भी बच्ची की तस्वीर लगाई जा रही है. बच्ची के परिवार के लोग बच्ची को लगातार ढूंढने के प्रयास कर रहे हैं. वहीं पुलिस भी बच्ची को ढूंढ रही है.

बच्चे गायब होने के बाद जैसे-जैसे समय बीत रहा है वैसे-वैसे माता-पिता की बेचैनी बढ़ती जा रही है. वहीं रो-रो कर बुरा हाल है. वही नगरवासी भी बच्ची के गायब हो जाने की घटना से चिंतित है.

पहाड़ी मंदिर के नीचे वार्ड क्रमांक 15 में काफी संख्या में लोग वहां निवास करते हैं. वहीं अधिकांश समय लोग अपने घरों के बाहर ही रहते हैं. वही बच्चे भी घर के बाहर खेलते रहते हैं. ऐसे में बच्ची के गायब हो जाने को लेकर लोगों के मन में मन में कई प्रकार के संकाय जन्म ले रही है।

अपील

“अगर यह बच्ची किसी व्यक्ति को मिले तो स्थानीय पुलिस थाना/चौकी में सूचित करें!