Chhattisgarh news: 95 हजार की चोरी के मामले में पुलिस ने किया खुलासा..सोने -चांदी के जेवरात बरामद..SP ने कहा अक्टूबर में ही जेल से छुटी है महिला!..

बलरामपुर…(कृष्णमोहन कुमार).. पुलिस ने शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में हुये 95 हजार की चोरी के मामले का खुलासा करते कर दिया है..इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है.. वही उक्त महिला की निशानदेही पर से चोरी किये गये सोने चांदी के जेवरातों को बरामद करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है..

दरअसल शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जमड़ी में पेशे से शिक्षक बैजनाथ यादव के सुने मकान में 8 दिसम्बर की दोपहर चोरी की घटना को अज्ञात आरोपियों द्वारा अंजाम दिया गया था..जिसकी शिकायत खुद शिक्षक बैजनाथ ने थाने में की थी..और गांव में दिनदहाड़े हुये इस चोरी की घटना ने पुलिसकर्मियों को सकते में डाल दिया था..पुलिस ने बगैर लेट -लतीफी के मामले की तफ्तीश शुरू की..और जांच के दौरान घर मे रखे सोने -चांदी के जेवरात समेत अन्य सामान जिसकी कीमत 95 हजार पुलिस ने आंकी थी..इधर एसपी मोहित गर्ग के मार्गदर्शन व एडिशनल एसपी सुशील नायक के निर्देशन में पुलिस ने पुलिस ने अपना सूचनातंत्र मुस्तैद कर दिया था..इसी दरम्यान रंजीता खलको नाम की महिला का नाम संदेही के तौर पर सामने आया ..तब पुलिस ने रंजीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की..और रंजीता के कब्जे से चोरी किये गये सामानों को पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल की..वही रंजीता की गिरफ्तारी की पुष्टि खुद एसपी मोहित गर्ग ने करते हुये बताया कि आरोपी महिला मूलतः जीपीएम जिले के पेंड्रा की निवासी है..और पिछले कुछ महीनों से अम्बिकापुर में काम की तलाश में आयी थी..तथा उसका हाल मुकाम पस्ता थाना क्षेत्र है..जहाँ से उसे गिरफ्तार किया गया है!..