याश तूफान ने मचाई तबाही.. वाहन समेत पेड़ एवं बिजली खंभा हुआ क्षतिग्रस्त.. बाल बाल बचे लोग..


सीतापुर(अनिल उपाध्याय)। बंगाल की खाड़ी से उठने वाला याश चक्रवाती तूफान ने नगर के शिक्षक कॉलोनी में तबाही मचाते हुये पेड़ को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे स्कूली वाहन समेत बिजली का खंभा क्षतिग्रस्त हो गया वही कॉलोनी में रहने वाले लोग बाल-बाल बच गये।


विदित हो कि बंगाल की खाड़ी से उठने वाला याश चक्रवाती तूफान का असर नगर में दिखने लगा है। याश तूफान ने नगर के शिक्षक कॉलोनी में तबाही मचाते हुए एक पेड़ को धराशायी कर दिया।

जिसकी चपेट में आने से शिक्षक उमेश मिश्रा की स्कूली वाहन क्षतिग्रस्त हो गई वही बिजली के दो पोल क्षतिग्रस्त हो गये।हालाँकि इस घटना में कोई हताहत नही हुआ किंतु बिजली पोल के क्षतिग्रस्त हो जाने से बिजली गुल हो गई जिससे शिक्षक कॉलोनी सहित साई नगर के लोगो को रात अंधेरे में गुजारनी पड़ेगी।


प्रशासन ने याश से निपटने कर रखी है पूरी तैयारी:-

याश जैसी विनाशकारी तूफान से निपटने स्थानीय प्रशासन ने पूरी तरह कमर कस रखी है।इस आपदा से निपटने अधिकारी-कर्मचारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए है और उन्हें चौकस रहने कहा गया है।दरअसल इस तूफान का प्रभाव सीतापुर में 27 को दिखने वाला था किंतु याश ने पूर्व संध्या को ही नगर में अपना असर दिखाते हुए अपने इरादे जता दिए है।