घर में घुसकर 17 साल की लड़की से रेप, चाकू से डराकर दिया घटना को अंजाम



दुर्ग-भिलाई। टाउनशिप में दिन दहाड़े घर में घुसकर किशोरी से बलात्कार करने वाले आरोपी को भिलाई नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सेक्टर- 6 निवासी दया सागर साहू भागने के फिराक में थे। शिकायत दर्ज होते ही भिलाई नगर पुलिस ने छापेमारी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि 11 जुलाई 2022 की दोपहर 17 साल की किशोरी घर में अकेली थी। उसी दौरान आरोपी दया सागर साहू आया और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही किशोरी ने दरवाजा खोला दया ने उसके पेट में चाकू लगा दिया। इससे बच्ची डर गई। आरोपी ने धमकी दी कि यदि वह चिल्लाएगी तो उसे मार देगा।

इसके बाद आरोपी ने उसका मोबाइल बंद कराया और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने धमकी दी कि यदि वो किसी को कुछ बताएगी तो वो उसके सहित उसके घरवालों को जान से मार देगा। इससे किशोरी और परिजन काफी डर गए थे। बाद में जब किशोरी ने आत्म ग्लानि से फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की तो परिजन 15 अगस्त को थाने पहुंचे।

मुलाहिजा के बाद हुई बलात्कार की पुष्टि

शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का लाल बहादुर चिकित्सालय सुपेला में मुलाहिजा कराया। मुलाहिजा करने वाली महिला डॉक्टर का कहना है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।