सरगुज़ा : NSUI की पहल से परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख़ बढ़ी… अब 15 जून तक कर सकेंगे आवेदन…

अम्बिकापुर। NSUI सरगुजा के जिलाध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के निर्देश पर NSUI उपाध्यक्ष सुरेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में NSUI सरगुजा के द्वारा संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय अम्बिकापुर के कुलसचिव से मिलकर छात्रों को हो रही विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए कुछ मांग रखी गई।

NSUI कार्यकर्ताओं ने बताया कि मुख्य परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि 7 जून थी। उसे बढ़ा कर 15 जून कर दी जाए एवं जो सेमेस्टर के विद्यार्थी है उनका परीक्षा जल्द से जल्द ली जाए। जिस पर कुलसचिव संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के द्वारा तत्काल यह आदेश निकाली गई कि परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि में वृद्धि करते हुए उसे सात दिवस के लिए 15 जून तक बढ़ा दी गई एवं सेमेस्टर की जो परीक्षा है उसे 21 जून 2021 से लेने सहमति प्रदान की तथा छात्रों की अन्य समस्याओं का भी जल्द निराकरण करने के लिए कहा गया। इस पर कुलसचिव ने भी जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

इस दौरान NSUI सरगुजा उपाध्यक्ष सुरेन्द्र गुप्ता, आकाश यादव, गौतम गुप्ता, अमित, अभिषेक सोनी, वैभव पांडेय, गगन निगम, छितिज गुप्ता, आँचल गोस्वामी, रंजना गढ़वाल, ज्योति सिंह आदि अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।