सीएम बघेल ने 76 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात… संगठन में दिखी नाराजगी… जिलाध्यक्ष और उपाध्यक्ष रहे नदारद

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जिले के 76 करोड़ 51 लाख 88 हजार के 194 विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन किया..इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिह टेकाम व जिले के प्रभारी उमेश पटेल भी मौजूद थे..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यक्रम की शुरुआत में जिले के कलेक्टोरेट सभा कक्ष में मौजूद विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियो से चर्चा की..उन्होंने सामरी विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणि महराज, विधायक रामानुजगंज व सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष बृहस्पत सिह की विभिन्न मांगों पर चर्चा कर घोषणा करने की बात कही.. मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा.. की छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी के दौरान किये गए लॉक डाउन में भी आर्थिक स्थिति मजबूत रही.. सरकार ने ग्रामीणों को गांवो में रोजगार मिल सके.. इसके लिए वनोपज संग्रह करने का काम किया.. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि..प्रदेश में बस्तर से लेकर सरगुजा तक के क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने राम वन गमन पथ परियोजना के तहत कार्य किया जा रहा है.. वही मुख्यमंत्री ने राज्य में एयर कनेक्टिविटी पर जोर देते हुए कहा कि.. अब प्रदेश के जगदलपुर, बिलासपुर, अम्बिकापुर एरोड्रम से पड़ोसी राज्यो के लिए हवाई यात्रा शुरू की गई है.. और आगामी दिनों में हवाई यात्रा में विस्तार करने की रूपरेखा बनाई जा रही है..

कांग्रेस में दिखी गुटबाजी

वही इस पूरे कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस संगठन खेमे की नाराजगी दिखी..कार्यक्रम से कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी, उपाध्यक्ष अशोक सिंह राजू नदारद थे..संगठन खेमे से कुसमी, चांदो, बलरामपुर, रामानुजगंज व वाड्रफनगर के प्रभारी ब्लाक अध्यक्ष उपस्थित थे..