सीएम के दूत बनकर पहुंचे बृहस्पत सिंह को… भूपेश बघेल में नज़र आते हैं अनिल कपूर

अम्बिकापुर… छत्तीसगढ़ मे नेतृत्व परिवर्तन की आहट भरे एक पोस्ट ने ऐसा बवाल मचाया.. कि सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और रामानजगंज विधायक बृहस्पति सिंह अपने गृह क्षेत्र से अचानक संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर पहुंच गए.. और मीडिया के सामने सफाई पेश की.. पर अब इस सफाई के दोहरे मायने निकाले जाने लगे हैं…

छत्तीसगढ़ मे ढाई साल के सीएम फार्मुले के शोर के बीच ..मंगलवार को कुछ न्यूज चैनल के स्क्रीन सॉट वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसमे स्वास्थ्य मंत्री के कई मंत्री विधायक के साथ दिल्ली रवाना होने की हवा बनाई गई थी. इसी बीच सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह अचानक अम्बिकापुर पहुंचे.. और प्रेस से मुलाकात कर इस मुद्दे पर सफाई पेश की.. साथ ही सीएम भूपेश बघेल को नायक फिल्म का अनिल कपूर बताया..

“4 मंत्रियों को लेकर सरगुज़ा महाराज टीएस सिंहदेव दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं… 40-50 विधायकों से गुप्तगू हुई.. ना तो विधायकों से ऐसी कोई बातें हुईं.. ना सरगुज़ा महाराज मंत्रियों को हवाई जहाज में लेकर उड़े… आपने देखा प्रेस कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री के साथ बैठे थे.. 40 विधायकों को इस तरह से ब्लैकमेल करना..जिन लोगों ने भी ऐसा फेक न्यूज़ चलाया.. उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई होनी चाहिए..

बृहस्पति सिंह, उपाध्यक्ष, सरगुजा विकास प्राधिकरण

बृहस्पति सिंह की ये प्रेस कांफ्रेंस सोशल मीडिया मे फैली अफवाह को गलत बताने के लिए थी.. या फिर ढाई साल मे स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री नहीं बन रहे हैं.. ये बताने के लिए थी.. ये तो बृहस्पति बेहतर जानते होगें.. लेकिन मीडिया से चर्चा मे उन्होंने इस बात को दबे जुबान ही सही पर बता दिया.. कि जब भूपेश बघेल सीएम पद की शपथ ले रहे थे.. उस दौरान ढाई साल के किसी फार्मूले पर चर्चा नहीं हुई थी.. इतना ही नहीं बृहस्पति सिंह ने तो सीएम श्री बघेल को नायक फिल्म का अनिल कपूर बना दिया..

छत्तीसगढ़ सरकार के ढाई साल का समय पूरा होने मे भले ही चंद घंटो का वक्त बाकी हो.. पर जिस तरह ये मुद्दा गरमाया है.. उसको देखकर दोनों के दिल की धडकन काफी तेज हो गई होगी..