सड़क मरम्मत कोई दो दिन का काम नही ..पिंगुआ!..मगर साहब सालभर पहले CM बघेल ने की थी घोषणा..

बलरामपुर.. जिले के प्रभारी व उद्योग विभाग के सचिव मनोज पिंगुआ आज जिले के दौरे में है..और उन्होंने कलेक्टोरेट के सभा कक्ष में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली है..वही कलेक्टोरेट सभा कक्ष में हुई बैठक में सरगुजा कमिश्नर व पीसीसीएफ समेत कलेक्टर एसपी और जिला पंचायत सीईओ मुख्य रूप से मौजूद थे..

प्रभारी सचिव बनने के बाद आज पहली बार उद्योग विभाग के सचिव मनोज पिंगुआ ने बैठक में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी के साथ -साथ शासन की महत्वपूर्ण योजना नरवा,गरुवा, घुरवा,बाड़ी योजना,बंधन विकास केंद्रों के सम्बंध में समीक्षा बैठक ली..जिसके बाद प्रभारी सचिव जिले के धान खरीदी केंद्रों के औचक निरीक्षक के लिए रवाना हुए..

वही प्रभारी सचिव ने एक साल पहले तातापानी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा एनएच 343 की जर्जर हो चुकी सड़क की मरम्मत को लेकर किये गए आश्वासन के सम्बंध में सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से जानकारी लेकर जल्द से जल्द सड़क मरम्मत कार्य मे तेजी लाने की बात कही..

बता दे कि बलरामपुर जिला तीन राज्यो झारखंड, उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश के तीन राज्यो की सीमाओं से सटा हुआ है..जहाँ से धान का अवैध परिवहन कर बिचौलियो द्वारा छत्तीसगढ़ में खपाने के मामले सामने आते रहे थे..जिस पर प्रशासन ने कुछ हद तक लगाम लगाने की कोशिशें की है..