छत्तीसगढ़ : जलाशय के पास मिली युवक की अधजली लाश, 4 संदेही हिरासत में, पूछताछ जारी

बिलासपुर : ज़िले के सकरी क्षेत्र में एक दिन पहले ग्रामीणों ने सुबह कोपरा जलाशय के पास एक अधजली लाश देखी गई, जिसकी सूचना सकरी पुलिस को दी गई। पुलिस की कोशिशों के बाद मृतक की पहचान उसलापुर निवासी गौरव देशमुख (23) के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या के संदेह में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जबकि एक और संदिग्ध की पुलिस को तलाश है।

पुलिस को जानकारी मिली है कि बीते मंगलवार की रात को उसलापुर ओवर ब्रिज के पास गौरव का झगड़ा इन लोगों से हुआ था और उन्होंने गौरव की पिटाई की थी। वैसे परिजनों ने बताया कि गौरव देशमुख अक्सर घर से गायब रहता था। इसलिए परिजनों ने भी उसके इस बार गायब हो जाने पर खास परेशानी जाहिर नहीं की थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मंगलवार रात को उसे उसलापुर ओवर ब्रिज के पास एक होटल के करीब देखा गया था, जहां कुछ लोगों से उसका विवाद हो रहा था। गौरव के दो पड़ोसी संजोग से उस वक्त उसी होटल में खाना खाने गए थे, इसलिए उन्होंने इस घटना को देख लिया था। जिन्होंने इस बात की जानकारी सकरी पुलिस को दी। जब पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की तो सभी अपने ठिकाने से गायब मिले, इसलिए पुलिस का शक और बढ़ गया। जिसके बाद इनमें से 4 को तो पुलिस ने ढूंढ लिया और एक की तलाश जारी है।

सोशल मीडिया पर युवक की अधजली लाश की तस्वीर देखने के बाद गौरव के परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे। जिन्होंने उसकी पहचान उसलापुर बालाजी आवासीय परिसर में अपनी मां और बहन के साथ रहने वाले गौरव देशमुख के रूप में की। जांच में पुलिस ने पाया कि मृतक के आंख, सर, कोहनी और नाक में धारदार हथियार से चोट किया गया है। पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है।