छत्तीसगढ़: परिजनों से हुआ विवाद, फिर युवती ने खा लिया जहर

बिलासपुर। पारिवारिक विवाद के कारण परेशान होकर युवती ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। स्वजन ने उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए डायल 112 को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस की टीम ने युवती को सिम्स में भर्ती कराया है। सिम्स के मेडिकल वार्ड में डाक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है। सरकंडा थाना क्षेत्र के लिंगियाडीह आनंद चौक के पास रहने वाली राधा नवरंग (21 वर्ष) ने सोमवार को अपने पर काम कर रही थी। स्वजन भी घर पर मौजूद थे। इसी दौरान परिवारिक बातों को लेकर राधा नवरंग और स्वजनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

धीरे-धीरे विवाद बढ़ने लगा। जिससे गुस्से में आकर राधा ने जहर खा लिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ने लगी। शरीर में जहर फैलने के कारण वह उल्टी करने लगी। इसके बाद स्वजन ने डायल 112 को फोन कर सूचना दी। आरक्षक सूर्यकांत राठौर और चालक सरजू धनवार तुरंत मौके पर पहुंचे। फिर युवती को पुलिस वाहन में बैठाकर सिम्स में भर्ती कराया है। केजुअल्टी वार्ड के डाक्टर ने तुरंत प्राथमिक इलाज शुरू किया। फिर उसकी हालत को देखते हुए मेडिकल वार्ड में भेज दिया है। वार्ड में डाक्टरों की टीम इलाज कर रही है।

युवती और उसके स्वजन किस बात को लेकर विवाद हो रहे थे, इसके बारे में अभी पता नहीं चला है। अभी पुलिस ने स्वजन से भी पूछताछ नहीं की है। हालांकि अभी उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। फिलहाल डाक्टरों के निगरानी में इलाज चल रहा है। सिम्स के डाक्टरों का कहना है कि, ज्यादा देर होने से युवती की स्थिति बिगड़ सकती थी। समय से पहले इलाज शुरू हो गया। इसलिए अभी वह खतरे से बाहर है। दवाई का असर करने के बाद वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो जाएगी। इसके बाद पुलिस को बयान के लिए बुलाया जाएगा।