Chhattisgarh News: नौकरी का लालच देकर दिव्यांग से लाखों रूपए की ठगी… आईजी डांगी ने चेंबर से बाहर आकर की मुलाकात.. कार्रवाई के दिए निर्देश!

बिलासपुर। बैंक में नौकरी के नाम पर चार लाख रूपए ठगी का शिकार हुआ दिव्यांग युवक व्हीलचेयर पर बैठकर शिकायत करने आईजी कार्यालय पहुंचा। युवक को देख कर बिलासपुर आईजी रतन लाल डांगी स्वयं चेम्बर छोड़कर कर बाहर आ गए और युवक से आने का कारण पूछा, तब युवक ने बताया कि रायपुर का रहने वाला शरण नाम का व्यक्ति ने बैंक में नौकरी लगाने के नाम पर चार लाख रुपये ले लिया है और अब लौटा नही रहा है।

शिकायतकर्ता दिव्यांग संतोष मिर्झा ने बताया कि कोरोना के समय उसकी तबीयत खराब हो गई और डॉक्टरों के गलत इलाज के कारण वो व्हीलचेयर पर पहुंच गया। इधर रायपुर का शरण नाम के व्यक्ति ने एक लाख लौटाया लेकिन बाकी रकम नही लौटा रहा है इसलिए वह आईजी साहब के पास आकर शिकायत करने आया है। युवक की शिकायत सुनने के बाद आईजी डाँगी ने मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

बताया जाता है कि इसी तरह पांच और युवक नौकरी के नाम पर डेढ़ लाख रुपए लेने की शिकायत की है। जिसे संज्ञान में लेते हुए बिलासपुर आईजी डाँगी ने आरोपियों के विरुद्ध मामले दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।