Breaking: मौलिक अपहरण कांड के पकड़े गए सभी आरोपी..पुलिस करेगी अहम खुलासा..आरोपियों में 1 महिला भी शामिल..

दुर्ग..जिले के धनोरा थाना क्षेत्र में हुए मौलिक अपहरण कांड में पुलिस आज हम खुलासा करने जा रही है..और विभागीय सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस अपहरण में शामिल एक महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है..वही शुरुआती पूछताछ में यह जानकारी निकलकर सामने आई है..की अपहरणकर्ता मौलिक के पिता का करीबी दोस्त है.

बता दे कि 20 अगस्त को धनोरा थाना क्षेत्र से बोरसी कालोनी स्थित स्कूल जा रहे 5 वर्षीय मौलिक साहू को स्कूल वैन से उतार कर जबरदस्ती दो अज्ञात लोग अपने साथ ले गए थे..जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना जैसे मिली आईजी हिमांशु गुप्ता के निर्देशन में एसपी प्रखर पांडे ने पुलिस की अलग -अलग टीमो को मौलिक के पतासाजी में लगाया था..इतना ही नही पुलिस ने जिले में व जिले के पड़ोसी जिलो में नाकेबंदी की थी..जिसका परिणाम सार्थक रहा..और पुलिस को कामयाबी हाथ लगी..

दरसल पुलिस ने 20 और 21 अगस्त की दरम्यानी रात मौलिक को सरोना थाना क्षेत्र से बरामद किया था..और खुद आईजी हिमांशु गुप्ता, एसपी प्रखर पांडे समेत पुलिस महकमा मौलिक को उसके घर छोड़ने रात 2 बजे पहुँचा था..और मौलिक के बयान के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी..

वही पुलिस ने इस अपहरण में शामिल में एक महिला समेत 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है..और अब से कुछ देर बाद एक अहम खुलासा करने वाली है..